Saturday, October 23, 2021

Entertainment

चटगुले

व्हाट्सएप पर न्यूड सेल्फी के होने से राधिका आप्टे हैरान

नई दिल्ली - शोर इन द सिटी फिल्म में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री राधिका आप्टे इंटरनेट व मोबाइल एप्लीकेशन व्हाट्सएप पर अपनी फर्जी नग्न सेल्फी वायरल होने से हैरान हैं। इस संबंध में राधिका का कहना है कि ऐसी घटनाओं को नजरअंदाज करना ही बेहतर है। ये विवादित तस्वीरें नग्न सेल्फी हैं।

मदर टेरेसा की भूमिका निभाना चाहूंगी : जैकलीन फर्नांडिस

मुंबई - श्रीलंकाई मूल की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज नोबेल पुरस्कार विजेता मदर टेरेसा के जीवन पर बनने वाली फिल्म में काम करना चाहती हैं। जैकलीन एक कार्यक्रम में अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्म रॉय के प्रचार के लिए पहुंची थीं। इस दौरान जब उनसे किसी शख्सियत के जीवन पर बनने वाली फिल्म में काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, यदि मुझे जीवनी पर आधारित फिल्म करनी हो तो मैं मदर टेरेसा की भूमिका निभाना चाहूंगी।

सलमान के हिट एडं रन केस में गवाह पलटा

मुंबई - अभिनेता सलमान खान की कथित संलिप्तता वाले 2002 के हिट एंड रन  मामले की सुनवाई कर रही सत्र अदालत के समक्ष एक पुलिस कांस्टेबल आज अपने उस बयान से मुकर गया, जो उसने मजिस्ट्रेट के पास दर्ज कराया था।   कांस्टेबल ने बचाव पक्ष के वकील श्रीकांत शिवदे ने कहा कि मैं आरोपी सलमान खान  के खून के नमूने को दो शीशी में एक लिफाफे में डाल कर फोरेंसिक प्रयोगशाला ले गया था।

Advertisement